डिलिवरी करने वालो के लिए है खास Evolet Dhanno Electric Scooter कीमत में कम और माइलेज में दम!

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Evolet Dhanno Electric Scooter : भारत में हाल में कई सारे इलेक्ट्रिक व्हीकल उपलब्ध है। जिसकी अपनी अपनी एक खासियत है। तो इसी दौरान कंपनी ने भारत के डिलीवरी करने वाले लोगों और छोटे दुकानदारों को ध्यान में रखते हुए एक ऐसा इलेक्ट्रिक स्कूटर बनाया है। जो कि आपको डिलीवरी करने के लिए तथा दुकान का सामान लाने और ले जाने में बहुत ही काम आने वाला है। जिस पर आप 150 किलो से तक का वजन लाद कर ले जा सकते हैं।

तो आज हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बात करने वाले उसका पूरा नाम Evolet Dhanno Electric Scooter है। जिसमें आपको सिंगल बार चार्ज करने पर 80 से 100 किलोमीटर तक की बढ़िया रेंज मिलने वाली है। जो कि आपको अपने शहर या गांव में डिलीवरी काम करने के लिए या फिर छोटे दुकानदारों के लिए बहुत ही फायदेमंद साबित होने वाला है। जिसकी कीमत भी बहुत कम रखी गई है। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में संपूर्ण जानकारी इस आर्टिकल में।

Evolet Dhanno Electric Scooter Price
Evolet Dhanno Electric Scooter Details
Evolet Dhanno Electric Scooter Mileage
Evolet Dhanno Electric Scooter Top Speed
Evolet Dhanno Electric Scooter Load Capacity
Evolet Dhanno Electric Scooter
Evolet Dhanno Electric Scooter Details

Evolet Dhanno Electric Scooter की मोटर और बैटरी

अगर बात करें इस Evolet Dhanno Electric Scooter में मिलने वाले पावरफुल मोटर और जबरदस्त बैटरी पैक के बारे में तो कंपनी द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 250 वाट वाली पावरफुल बीएलडीसी हब मोटर का इस्तेमाल किया गया है। जो इसे शानदार परफॉर्मेंस देने में सक्षम बनाता है। इसी के साथ कंपनी द्वारा इसमें आपको 1 साल 6 महीने की वारंटी दी जाती है।

साथ ही में इसको और भी मजबूत बनाने के लिए इसमें 1.8 KwH पावर वाली जबरदस्त लिथियम आयन बैटरी पैक का उपयोग किया गया है। जिसके ऊपर आपको 3 साल की वारंटी दी जाती है तो बैटरी पैक के बिगड़ने को लेकर आपको कोई भी चिंता करने की जरूरत नहीं है।

Evolet Dhanno Electric Scooter की रेंज तथा टॉप स्पीड

अगर कोई भी इलेक्ट्रिक व्हीकल खरीदता है तो सबसे पहले उसमें मिलने वाली रेंज और स्पीड को देखता है। क्योंकि एक बढ़िया परफॉर्मेंस देने वाली इलेक्ट्रिक व्हीकल ही ज्यादा समय तक टीक सकती है।

अगर इस Evolet Dhanno इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाली रेंज के बारे में बात करें तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल बार चार्ज करने पर 80 से 100 किलोमीटर तक की दूरी तय कर सकता है। साथ ही में इसे 25 किलोमीटर प्रति घंटे की तेज रफ्तार से भगाया जा सकता है। तो आप डिलीवरी में जॉब करना चाहते हैं। तो आपके शहर के लिए बहुत ही उपयोगी और फायदेमंद साबित हो सकता है। क्योंकि इस पर आप 150 किलो वजन लाद कर लें जा सकते हैं।

Evolet Dhanno Electric Scooter के फीचर्स

कंपनी के द्वारा इस Evolet Dhanno Electric Scooter को खास तौर पर डिलीवरी करने के लिए बनाया गया है। इसी कारण डिलीवरी करने के लिए ध्यान में रखते हुए इसमें कई सारे फीचर्स दिए गए हैं। जैसे कि डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल ट्रीपमीटर पर आप अपने सफर की सभी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। इसी के साथ डिलीवरी करने वालो को मोबाइल फोन की सख्त जरूरत रहती है तो उसे ध्यान में रखते हुए यूएसबी चार्जिंग पोर्ट भी दिया गया है। इसके अलावा पैरों के लिए फुट रेस्ट भी दिए गए हैं।

Evolet Dhanno Electric Scooter की कीमत

अगर बात करें इसे खरीदने के लिए आपको कितने पैसों की जरूरत रहेगी। तो कंपनी द्वारा इसे भारतीय बाजार में हाल में एक ही वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। जिसकी एक्स शोरूम कीमत 76,999 रुपए रखी गई है। इसी के साथ सभी के बजट को ध्यान में रखते हुए कंपनी द्वारा Evolet Dhanno E-Scooter को ईएमआई प्लान के तहत भी खरीदने का ऑप्शन दिया गया है।

Read More : Ola S1x+ खरीदने से पहले जाने ये बातें

Simple Dot One ईवी स्कूटर की जानकारी

मात्र 2,999 EMI में घर ले आए ये ईवी

इसके बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए आप कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट की मुलाकात कर सकते हैं। अन्यथा अपने नजदीकी इलेक्ट्रिक व्हीकल डीलर से कांटेक्ट कर सकते हैं। इसी के साथ आप हमारे टेलीग्राम ग्रुप के साथ भी जुड़ सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

FAQ’s for Evolet Dhanno Electric Scooter

Q-1) Evolet Dhanno Electric Scooter माइलेज कितनी देती है?

Ans) यह Evolet Dhanno E-Scooter सिंगल बार चार्ज करने पर 80 से 100 किलोमीटर तक की माइलेज देने में सक्षम है।

Q-2) Evolet Dhanno Electric Scooter की टॉप स्पीड कितनी है?

Ans) इस Evolet Dhanno Electric Bike को 25 किलोमीटर प्रति घंटे की तेज रफ्तार से भगाया जा सकता है।

Q-3) Evolet Dhanno Electric Scooter मैं चार्जिंग समय कितना लगता है?

Ans) इस Evolet Dhanno इलेक्ट्रिक स्कूटर को तीन से चार घंटे में पूरा चार्ज किया जा सकता है।

Q-4) Evolet Dhanno Electric Scooter की कीमत कितनी है?

Ans) कंपनी द्वारा Evolet Dhanno Electric Scooter को भारतीय बाजार में 76,999 की एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च किया गया है।

Q-5) Evolet Dhanno Electric Scooter की खास बात क्या है?

Ans) इस Evolet Dhanno Electric Scooter की एक खास बात यह भी है कि इस पर आप 150 किलो वजन लाद कर लें जा सकते हैं।

इस evbiketown.com ब्लोग के जरिए सभी लोगों तक ईवी व्हीकल, ईवी बाइक, ईवी साइकिल तथा ईवी सामान की जानकारी उपलब्ध कराने वाले हैं। जिसके द्वारा आप सभी को यह सभी बातें जानने को मिलेगी।

क्योंकि आने वाले भविष्य में पेट्रोल, डीज़ल के बढ़ते दामों को देखकर और भविष्य में होने वाले पेट्रोल तथा डीज़ल की खपत के कारण हम सभी को इलेक्ट्रिक वाहनों को ही बढ़ावा देना होगा जिससे पर्यावरण का भी बचाव हो सके।

इसी कारण अगर आप भी भारतीय बाजार में आने वाले इलेक्ट्रिक वाहनों (ईवी व्हीकल) तथा इलेक्ट्रिक (ईवी) साधन सामग्रियों की जानकारियां जानने के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए। हम अपने इस ब्लोग पर आप सभी तक यह सभी जानकारियां साझा करते रहेंगे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

इसे भी पढ़ें।

नए साल का नया तोहफा में बजाज चेतक प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर

मात्र ₹499 में बुक करें यह इलेक्ट्रिक स्कूटर

Honda First Electric Bike Launch

जानें 75 किमी रेंज वाली शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर

Ather 450S के बारे में जाने संपूर्ण जानकारी

होंडा की पहली इलेक्ट्रिक साइकिल मात्र ₹2,000 में

Vespa Electric Scooter Just Launch

3 रुपए में चलेगा 75 किलोमीटर दूर यह इलेक्ट्रिक स्कूटर

आ रही है होंडा एक्टिवा इलेक्ट्रिक बाजार में धूम मचाने

जानें 100 km रेंज वाली वेस्पा इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में

Join Telegram Group Join Now

धन्यवाद।

Leave a comment

आज ही घर लाए 50 हजार से कम कीमत में 120 किमी रेंज वाली Motovolt Urbn E Bike ₹2000 देकर खरीदे 60 किलोमीटर रेंज वाली OMEGA 26T BLACK इलेक्ट्रिक साइकिल No Cost EMI पर ले आए हीरो की जबरदस्त Hero Lectro C5x Electric Cycle डिलिवरी करने वालो के लिए है खास Evolet Dhanno Electric Scooter भारत में जल्द लॉन्च होगी यह BMW CE 02 इलेक्ट्रिक स्कूटर मचा देगी तहलका
आज ही घर लाए 50 हजार से कम कीमत में 120 किमी रेंज वाली Motovolt Urbn E Bike ₹2000 देकर खरीदे 60 किलोमीटर रेंज वाली OMEGA 26T BLACK इलेक्ट्रिक साइकिल No Cost EMI पर ले आए हीरो की जबरदस्त Hero Lectro C5x Electric Cycle डिलिवरी करने वालो के लिए है खास Evolet Dhanno Electric Scooter भारत में जल्द लॉन्च होगी यह BMW CE 02 इलेक्ट्रिक स्कूटर मचा देगी तहलका