₹2000 देकर खरीदे 60 किलोमीटर रेंज वाली OMEGA 26T BLACK इलेक्ट्रिक साइकिल शानदार फीचर्स के साथ जाने पूरी जानकारी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

OMEGA 26T BLACK : आज भारत में इलेक्ट्रिक व्हीकल सेगमेंट में हर तरह के इलेक्ट्रिक व्हीकल मौजूद है। जैसे कि इलेक्ट्रिक स्कूटर, इलेक्ट्रिक बाइक और इलेक्ट्रिक कार लेकिन कहीं ना कहीं पर इलेक्ट्रिक साइकिल की कमी महसूस हो रही है। इसी वजह से आज हम आपके लिए लेकर आए हैं। एक इलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में जानकारी जिसमें आपको सिंगल बार चार्ज करने पर 60 किलोमीटर तक की बढ़िया सी रेंज मिलने वाली है।

OMEGA 26T BLACK Electric Cycle
OMEGA 26T BLACK इलेक्ट्रिक साइकिल
OMEGA 26T BLACK Electric Cycle

इस इलेक्ट्रिक साइकिल का पूरा नाम OMEGA 26T BLACK Electric Cycle है। इसमें आपको बढ़िया रेंज के साथ अच्छी टॉप स्पीड भी मिलने वाले हैं‌। साथ ही में इसमें कंपनी द्वारा एडवांस तरीके के फीचर्स भी शामिल किए गए हैं। और इसका किफायती दाम जो की सभी को आकर्षित करता है। यह इलेक्ट्रिक साइकिल को आप 39,999 रुपए से ही खरीद सकते है। तो चलिए इस OMEGA 26T BLACK इलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में संपूर्ण जानकारी जानते हैं इस आर्टिकल में।

OMEGA 26T BLACK Electric Cycle बैटरी और मोटर पावर

कंपनी द्वारा इस OMEGA 26T BLACK इलेक्ट्रिक साइकिल में पावरफुल 36 V और 8.7 Ah पावर वाली लीथियम आयन बैटरी पैक का इस्तेमाल किया है। जिस कारण यह बढ़िया रेंज प्रोवाइड करता है। और इस इलेक्ट्रिक बैटरी को पूरा चार्ज होने में मात्र 2 घंटे का ही समय लगता है। इसी के साथ इसे और भी सक्षम बनाने के लिए कंपनी द्वारा इसमें जबरदस्त 250 वाट की बीएलडीसी हब मोटर का इस्तेमाल किया गया है। इन दोनों पावरफुल बैटरी तथा मोटर के कारण यह OMEGA 26T BLACK E-Cycle आपको बढ़िया सी रेंज तथा टॉप स्पीड देने में सहायता करता है।

OMEGA 26T BLACK इलेक्ट्रिक साइकिल के बेहतरीन फीचर्स

अगर बात करें OMEGA 26T BLACK Electric Cycle में मिलने वाले फीचर्स की तो कंपनी द्वारा इसमें इसको प्रीमियम सेगमेंट के बनाने के लिए कई सारे एडवांस फीचर्स दिए हैं। जिसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डबल डिस्क ब्रेक, नायलॉन टायर्स, लो बैटरी अलार्म सिस्टम और पैडल शामिल किए गए हैं। इसी के साथ इसमें मोबाइल कनेक्टिविटी और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी का भी इस्तेमाल किया गया है।

OMEGA 26T BLACK Electric Cycle बढ़िया रेंज और स्पीड

यहां पर अगर बात करें इस इलेक्ट्रिक साइकिल में मिलने वाली रेंज तथा टॉप स्पीड की तो जैसे कि हमने ऊपर बताया इसके मोटर और बैटरी के बारे में तो उसी कारण यह OMEGA 26T BLACK Electric Cycle सिंगल बार चार्ज करने पर 60 किलोमीटर तक की बढ़िया सी रेंज देने में सक्षमता रखती है। तथा इसकी टोकरी के बारे में बात करें तो यह 30 किलोमीटर प्रति घंटे की शानदार रफ़्तार देने में सक्षम है।

OMEGA 26T BLACK इलेक्ट्रिक साइकिल की कीमत और वारंटी

अगर बात करें इस OMEGA 26T BLACK इलेक्ट्रिक साइकिल को खरीदने के लिए आपको कितने पैसों की जरूरत रहेगी। तो भारतीय बाजार में कंपनी द्वारा इसे 39,999 रुपए की कीमत पर लॉन्च किए गए हैं। जो कि आपको सभी ई-कॉमर्स साइट पर मिल जाएगी।

लेकिन अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं और इतने पैसे आपके पास नहीं है। तो आप उदास मत होइए कंपनी द्वारा इसे ईएमआई प्लान के तहत भी खरीदने का ऑप्शन दिया गया है। जिसमें आप इसे 2000 रुपए की किस्तों पर भी अपने घर ले जा सकते हैं।

Read More : Ola S1x+ खरीदने से पहले जाने ये बातें

Simple Dot One ईवी स्कूटर की जानकारी

मात्र 2,999 EMI में घर ले आए ये ईवी

इसके बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए आप कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट की मुलाकात ले सकते हैं। अन्यथा अपने नजदीकी इलेक्ट्रिक व्हीकल डीलर से कांटेक्ट कर सकते हैं। इसी के साथ आप हमारे सोशल मीडिया ग्रुप के साथ भी जुड़ सकते हैं।

Join Telegram Group Join Now

FAQ’s for OMEGA 26T BLACK Electric Cycle

Q-1) OMEGA 26T BLACK Electric Cycle मैं फीचर्स कौन-कौन से मिलते हैं?

Ans) कंपनी द्वारा इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, डबल डिस्क ब्रेक और लो बैटरी अलार्म इत्यादि तरह के और भी कई फीचर्स शामिल किए गए हैं।

Q-2) OMEGA 26T BLACK इलेक्ट्रिक साइकिल की टॉप स्पीड कितनी है?

Ans) यह OMEGA 26T BLACK Electric Cycle को 30 किलोमीटर प्रति घंटे की तेज रफ्तार से भगाया जा सकता है।

Q-3) OMEGA 26T BLACK Electric Cycle रेंज कितनी देती है?

Ans) इस OMEGA 26T BLACK इलेक्ट्रिक साइकिल को पूरा चार्ज करने पर 60 किलोमीटर तक की बढ़िया सी रेंज देती है।

Q-4) OMEGA 26T BLACK इलेक्ट्रिक साइकिल मैं चार्जिंग समय कितना लगता है?

Ans) यह OMEGA 26T BLACK E-Cycle को आप बहुत ही कम समय में फुल चार्ज कर सकते हैं जो की मात्र 2 घंटे का यह समय लगता है।

Q-5) OMEGA 26T BLACK Electric Cycle की कीमत कितनी है?

Ans) कंपनी द्वारा इस OMEGA 26T BLACK इलेक्ट्रिक साइकिल को भारतीय बाजार में केवल 39,999 की कीमत पर लॉन्च की गई है। जिसे आप 2,000 रुपए के ईएमआई प्लान के तहत भी खरीद सकते हैं।

इस evbiketown.com ब्लोग के जरिए सभी लोगों तक ईवी व्हीकल, ईवी बाइक, ईवी साइकिल तथा ईवी सामान की जानकारी उपलब्ध कराने वाले हैं। जिसके द्वारा आप सभी को यह सभी बातें जानने को मिलेगी।

क्योंकि आने वाले भविष्य में पेट्रोल, डीज़ल के बढ़ते दामों को देखकर और भविष्य में होने वाले पेट्रोल तथा डीज़ल की खपत के कारण हम सभी को इलेक्ट्रिक वाहनों को ही बढ़ावा देना होगा जिससे पर्यावरण का भी बचाव हो सके।

इसी कारण अगर आप भी भारतीय बाजार में आने वाले इलेक्ट्रिक वाहनों (ईवी व्हीकल) तथा इलेक्ट्रिक (ईवी) साधन सामग्रियों की जानकारियां जानने के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए। हम अपने इस ब्लोग पर आप सभी तक यह सभी जानकारियां साझा करते रहेंगे।

इसे भी पढ़ें।

नए साल का नया तोहफा में बजाज चेतक प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर

मात्र ₹499 में बुक करें यह इलेक्ट्रिक स्कूटर

Honda First Electric Bike Launch

जानें 75 किमी रेंज वाली शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर

Ather 450S के बारे में जाने संपूर्ण जानकारी

होंडा की पहली इलेक्ट्रिक साइकिल मात्र ₹2,000 में

Vespa Electric Scooter Just Launch

3 रुपए में चलेगा 75 किलोमीटर दूर यह इलेक्ट्रिक स्कूटर

आ रही है होंडा एक्टिवा इलेक्ट्रिक बाजार में धूम मचाने

जानें 100 km रेंज वाली वेस्पा इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

धन्यवाद।

Leave a comment

आज ही घर लाए 50 हजार से कम कीमत में 120 किमी रेंज वाली Motovolt Urbn E Bike ₹2000 देकर खरीदे 60 किलोमीटर रेंज वाली OMEGA 26T BLACK इलेक्ट्रिक साइकिल No Cost EMI पर ले आए हीरो की जबरदस्त Hero Lectro C5x Electric Cycle डिलिवरी करने वालो के लिए है खास Evolet Dhanno Electric Scooter भारत में जल्द लॉन्च होगी यह BMW CE 02 इलेक्ट्रिक स्कूटर मचा देगी तहलका
आज ही घर लाए 50 हजार से कम कीमत में 120 किमी रेंज वाली Motovolt Urbn E Bike ₹2000 देकर खरीदे 60 किलोमीटर रेंज वाली OMEGA 26T BLACK इलेक्ट्रिक साइकिल No Cost EMI पर ले आए हीरो की जबरदस्त Hero Lectro C5x Electric Cycle डिलिवरी करने वालो के लिए है खास Evolet Dhanno Electric Scooter भारत में जल्द लॉन्च होगी यह BMW CE 02 इलेक्ट्रिक स्कूटर मचा देगी तहलका