Cheapest Electric Scooter में 3 साल की वारंटी और तेज़ रफ्तार के साथ Fidato Evtech Cutie आज ही खरीदें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Cheapest Electric Scooter : आजकल भारत में इलेक्ट्रिक व्हीकल के मांग ज्यादा ही बढ़ रही है। इसका मुख्य कारण इसका किफायती दाम तथा पर्यावरण के प्रदूषण का बचाव करना। तो इसी कारण कई सारी नई स्टार्ट अप कंपनियों ने भी इलेक्ट्रिक व्हीकल बनाना शुरू कर दिया है। तो इसी बीच अगर आप 50000 से कम कीमत वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर की खोज में है। तो आज हम आपके लिए लेकर आए हैं एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में जानकारी।

Cheapest Electric Scooter
Electric Scooter Under 50000
Fidato Evtech Cutie Electric Scooter
Fidato Evtech Cutie Electric Scooter Price
Fidato Evtech Cutie Electric Scooter Mileage
Fidato Evtech Cutie Electric Scooter Top Speed
Fidato Evtech Cutie Electric Scooter

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को एक नई स्टार्ट अप कंपनी Fidato Evtech कंपनी द्वारा भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया है। जिसका पूरा नाम Fidato Evtech Cutie E-Scooter रखा गया है। यह किफायती दाम के साथ-साथ 60 किलोमीटर प्रति घंटे की तेज रफ्तार देने में भी सक्षमता रखता है। तो इसके बारे में संपूर्ण जानकारी प्राप्त करने के लिए ब्लॉग को अंत तक जरूर पढ़ें।

Fidato Evtech Cutie E-Scooter के हाइलाइट्स

नामFidato Evtech Cutie Electric Scooter
माइलेजसिंगल चार्ज पर 93 किलोमीटर
टॉप स्पीड60 किलोमीटर प्रति घंटा
चार्जिंग समय3 से 4 घंटे
लोडिंग कैपेसिटी180 किलों
वारंटी3 साल या 20,000 किलोमीटर तक
फीचर्सएलईडी लाइट, एंटी थीफ्ट अलार्म, डिजिटल स्पीडोमीटर, मोबाइल कनेक्टिविटी इत्यादि
कीमत₹54,600 एक्स शोरूम

Fidato Evtech Cutie E-Scooter दमदार मोटर के साथ

Fidato Evtech कंपनी द्वारा लॉन्च किया गया अपने पहले Cutie इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3Kw वाली पावरफुल बीएलडीसी हब मोटर का इस्तेमाल किया गया है। जिस वजह से यह 60 किलोमीटर प्रति घंटे की तेज रफ्तार से भगाया जा सकता है। और साथ ही में इसे 0 से 40 की रफ्तार प्राप्त करने में मात्र 8 सेकंड का ही समय लगता है। जो कि देखा जाए तो बहुत अच्छी रेंज और स्पीड देने में सक्षम कहलाता है।

Fidato Evtech Cutie बढ़िया फीचर्स के साथ उपलब्ध

Fidato Evtech कंपनी द्वारा इसको सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ बेहतर बनाने के लिए कई सारे फीचर्स दिए गए हैं। और इन्हीं फीचर्स के कारण यूजर को उनके सफर दौरान आरामदायक तथा यादगार पल बनाने में मदद मिलती है।

अगर बात करें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले फीचर्स की तो यह डिजिटल स्पीडोमीटर, ट्यूबलेस टायर और नेविगेशन, एलइडी लाइट्स, डबल डिस्क ब्रेक तथा आरामदायक सीट, मोबाइल कनेक्टिविटी, एंटी थीफ्ट अलार्म और 93 किलोमीटर तक की बढ़िया रेंज साथ ही में 60 किलोमीटर प्रति घंटे की तेज़ रफ्तार मील जाती है।

Cheapest Electric Scooter दमदार रेंज के साथ

कंपनी द्वारा इस Fidato Evtech Cutie इलेक्ट्रिक स्कूटर में 2.8 KwH पावर वाली जबरदस्त लिथियम आयन बैटरी पैक का इस्तेमाल किया गया है। और इसी शानदार बैटरी पैक के साथ Electric Scooter को सिंगल बार चार्ज करने पर 93 किलोमीटर दूर तक चलाया जा सकता है।

तो आपको शहर में एक जगह से दूसरी जगह जाने के लिए तथा बाजार में घुमने के लिए अच्छी खासी रेंज प्रोवाइड करता है। इसी के साथ यह बढ़िया सी स्पीड देने में भी सक्षमता रखता है।

Fidato Evtech Cutie Electric Scooter किफायती दाम

कंपनी ने इस Fidato Evtech Cutie इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारतीय बाजार में केवल 54,600 रुपए की एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च किया है। जो कि देखा जाए तो बाकी इलेक्ट्रिक स्कूटर के मुताबिक बहुत कम है। और इतनी कम कीमत में आपको बढ़िया सी माइलेज तथा फीचर्स मिल जाते हैं।

तो अगर आप Electric Scooter Under 50000 की खोज कर रहे हैं। तो यह आपके लिए एक बेहतरीन ऑप्शन हो सकता है। इसी के साथ आम आदमी के बजट को ध्यान में रखते हुए कंपनी द्वारा इसे ईएमआई प्लान के तहत भी खरीदने का ऑप्शन दिया गया है। तो इस विकल्प को भी आप एक बार जरूर देख सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

इसके बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए आप Fidato Evtech कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट की मुलाकात ले सकते हैं। अन्यथा अपने नजदीकी इलेक्ट्रिक व्हीकल डीलर से कांटेक्ट कर सकते हैं। इसी के साथ आप हमारे सोशल मीडिया ग्रुप के साथ भी जुड़ सकते हैं।

FAQ’s for Fidato Evtech Cutie Electric Scooter

Q-1) Fidato Evtech Cutie इलेक्ट्रिक स्कूटर माइलेज कितनी देता है?

Ans) यह Fidato Evtech Cutie इलेक्ट्रिक स्कूटर को सिंगल बार चार्ज करने पर 93 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है।

Q-2) Fidato Evtech Cutie Electric Scooter की कीमत कितनी है?

Ans) कंपनी द्वारा इस Fidato Evtech Cutie E-Scooter को भारतीय बाजार में केवल 54,600 रुपए एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च किया गया है। इसके अलावा आप इसे ईएमआई प्लान के तहत भी खरीद सकते हैं।

Q-3) Fidato Evtech Cutie EV को कितनी तेजी से भगाया जा सकता है?

Ans) आप इस Fidato Evtech Cutie Electric Scooter को 60 किलोमीटर प्रति घंटे की तेज रफ्तार से भगा सकते हैं।

Q-4) Fidato Evtech Cutie Electric Scooter में चार्जिंग समय कितना लगता है?

Ans) Fidato Evtech Cutie Electric Scooter को पूरा चार्ज करने में मात्र 3 से 4 घंटे तक का समय लगता है। जो कि देखा जाए तो बाकी इलेक्ट्रिक वाहनों के मुताबिक बहुत कम है।

Q-5) Fidato Evtech Cutie E-Scooter में बैटरी वारंटी कितनी मिलती है?

Ans) Fidato Evtech कंपनी द्वारा इसके बैटरी पैक पर आपको 3 साल या फिर 20,000 किलोमीटर तक की वारंटी दी जाती है।

इस evbiketown.com ब्लोग के जरिए हम सभी लोगों तक ईवी व्हीकल, ईवी बाइक, ईवी साइकिल तथा ईवी सामान की जानकारी उपलब्ध कराने वाले हैं। जिसके द्वारा आप सभी को यह सभी बातें जानने को मिलेगी।

क्योंकि आने वाले भविष्य में पेट्रोल और डीज़ल के बढ़ते दामों को देखकर तथा भविष्य में होने वाले पेट्रोल तथा डीज़ल की खपत के कारण हम सभी को इलेक्ट्रिक वाहनों को ही बढ़ावा देना होगा जिससे पर्यावरण का भी बचाव हो सके।

Fidato Evtech Cutie Electric Scooter

इसी कारण अगर आप भी भारतीय बाजार में आने वाले इलेक्ट्रिक वाहनों (ईवी व्हीकल) तथा इलेक्ट्रिक साधन सामग्रियों की जानकारियां जानना चाहते हैं तो आप हमारे साथ जुड़े रहिए। हम अपने इस ब्लोग पर आप सभी तक यह सभी जानकारियां साझा करते रहेंगे।

इसे भी पढ़ें।

जानें 1 लाख से भी कम कीमत वाला इलेक्ट्रिक बाइक कौन सा है

भारत की सबसे छोटी इलेक्ट्रिक कार कौन सी है।

जल्दी लॉन्च होगा नया गोगोरो का इलेक्ट्रिक स्कूटर

टाटा की सबसे ज्यादा बिकने वाली इलेक्ट्रिक कार कौन सी है

जानें 50000 से भी कम कीमत वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में जानकारी

मात्र ₹500 में बुक करें काइनेटिक इ-लूना

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

धन्यवाद।

Leave a comment

आज ही घर लाए 50 हजार से कम कीमत में 120 किमी रेंज वाली Motovolt Urbn E Bike ₹2000 देकर खरीदे 60 किलोमीटर रेंज वाली OMEGA 26T BLACK इलेक्ट्रिक साइकिल No Cost EMI पर ले आए हीरो की जबरदस्त Hero Lectro C5x Electric Cycle डिलिवरी करने वालो के लिए है खास Evolet Dhanno Electric Scooter भारत में जल्द लॉन्च होगी यह BMW CE 02 इलेक्ट्रिक स्कूटर मचा देगी तहलका
आज ही घर लाए 50 हजार से कम कीमत में 120 किमी रेंज वाली Motovolt Urbn E Bike ₹2000 देकर खरीदे 60 किलोमीटर रेंज वाली OMEGA 26T BLACK इलेक्ट्रिक साइकिल No Cost EMI पर ले आए हीरो की जबरदस्त Hero Lectro C5x Electric Cycle डिलिवरी करने वालो के लिए है खास Evolet Dhanno Electric Scooter भारत में जल्द लॉन्च होगी यह BMW CE 02 इलेक्ट्रिक स्कूटर मचा देगी तहलका